रायपुर में नकली CBI अफसर बने घूम रहे युवक ने एक महिला को अपना शिकार बनाया। जिस महिला को बदमाश ने अपने झांसे में लिया वो खुद रिटायर्ड इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कर्मी हैं। बदमाश ने महिला को बातों में ऐसे फंसाया कि महिला ने खुद अपनी ज्वेलरी उतारकर उसे दे दी। इसके बाद आरोपी ज्वेलरी लेकर फरार हो गया। अब मामले की शिकायत सिविल लाइंस पुलिस से की गई है। साइबर सेल अब नकली CBI अफसर को तलाश रहा है।

रुकिए.. मर्डर हो गया है आपकी तलाशी लेनी है
इस घटना की शिकार करुणा गुप्ता ने बताया कि सुबह वे अमलीडीह के अपने घर से पंडरी जाने के लिए निकली थीं। उन्हें हॉस्पिटल जाना था। तेलीबांधा वाली केनाल रोड पर पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने उन्हें रुकने के लिए कहा। उन्होंने अपना स्कूटर किनारे रोक दिया। उसने कहा कि वो CBI से है। एक आई कार्ड भी उसने दिखाया।

युवक ने महिला ने कहा कि यहां एक मर्डर के सिलसिले में वो छानबीन कर रहा है। इसलिए उसे स्कूटर की तलाशी लेनी है। युवक ने महिला का बैग और स्कूटर की डिग्गी जांची। इसके बाद युवक बोला- यहां हत्या हुई है, आप इस तरह जेवर पहनकर मत निकलिए, इन्हें उतार दीजिए। महिला ने जैसे ही जेवर उतारे, बदमाश ने कहा- लाइए मैं रख देता हूं, युवक ने जेवर बैग में डालने नाटक किया।

महिला का पर्स डिग्गी में डालकर बंद कर दिया और महिला से कह दिया अब आप जा सकती हैं। कुछ दूरी पर पहुंची महिला को शक हुआ और उसने अपना पर्स जांचा, जिसमें सोने की चेन, अंगूठी गायब थी। करीब 60 हजार के आभूषण लेकर युवक भाग गया। सिविल लाइंस पुलिस के मुताबिक आरोपी अमलीडीह की ओर भागा है, उसकी तलाश जारी है।

Share and Enjoy !

0Shares
0

By Amibba

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0